8 साल के एक बच्चे का शव एक खेत में मिला

8 साल के एक बच्चे का शव एक खेत में मिला

सहारनपुर के गांव खुजनावर में 8 वर्ष के एक बच्चे का मृत शरीर एक खेत में मिला है. बच्चा मदरसे का विद्यार्थी है. बच्चा 26 जुलाई की शाम को घर के बाहर से गायब हो गया था. बच्चे के सिर पर तेज धारदार हथियार के घाव है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर डॉग स्क्वार्ड और फोरेंसिक टीम पहुंची है. मर्डर की छानबीन कर रही है. मामला थाना फतेहपुर का है.

जोहड़ के पास मिला बच्चे का शव

 

हत्या को लेकर पहुंची फोरेंसिंक टीम जांच करते हुए

गांव खुजनावर के मुर्तजा का बेटा समद (8) का मृत शरीर घर से 500 मीटर दूर सज्जन सिंह का धान का खेत है. उसके पास जोहड़ भी है. मृत शरीर जोहड़ के पास मिला है. समद मदरसे का विद्यार्थी है. 26 जुलाई की शाम को वह घर के बाहर खेल रहा था. अचानक से वह घर के बाहर से गायब हो गया. परिजनों ने उसकी तलाश की. लेकिन वह नहीं मिला. परिजनों ने थाना फतेहपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी.

मछुआरे ने दी गांव में सूचना

 

घटनास्थल पर लगी ग्रामीणों की भीड़

दोपहर को जोहड़ में एक मछुआरा मछली पकड़ने के लिए पहुंचा था. वह जोहड़ के किनारे से मछली का चारा (केचुआ) खोद रहा था. तभी उसकी नजर बच्चे के मृत शरीर पर गई. तभी उसने गांव में इसकी सूचना दी. जोहड़ के पास ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए. मौके पर बच्चे के परिजन भी पहुंचे और पहचान की. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर थाना फतेहपुर पुलिस पहुंच गई. सूचना के बाद एसपी देहात सूरज राय भी मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वायर्ड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. जिसने आसपास जांच की.

सिर पर है धारदार हथियार के घाव

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते पुलिसकर्मी

मृतक समद के सिर पर काफी गहरे घाव हैं. किसी धारदार हथियार से वार कर मर्डर की गई है. प्रथम दृष्टया पुलिस मर्डर मान रही है. जिसको लेकर जांच प्रारम्भ कर दी है. बच्चे के सिर पर घाव तीन से चार दिन पुराने बताए जा रहे हैं. समद के अतिरिक्त मुर्तजा के दो बच्चे हैं. समद दो भाइयों में बीच का है.

एसपी देहात सूरज राय का बोलना है कि परिजनों ने 26 जुलाई को बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बच्चा घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गया था. चार दिन बाद बच्चे का मृत शरीर जोहड़ के पास से मिला है. प्रथम दृष्टया मर्डर लग रही है. जिसकी जांच की जा रही है.