कन्हैया हत्याकांड के विरोध में विविश्व हिंदू परिषद नेताओं ने भड़काऊ नारेबाजी की

कन्हैया हत्याकांड के विरोध में विविश्व हिंदू परिषद नेताओं ने भड़काऊ नारेबाजी की

मुरादाबाद में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने गुरुवार को कन्हैया हत्याकांड के विरोध में आक्रामक प्रदर्शन किया.

नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैय्या की उदयपुर में बेरहमी से मर्डर के विरोध में गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने मुरादाबाद की सड़कों पर प्रदर्शन किया.

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद नेताओं ने भड़काऊ नारेबाजी की और पुलिस की मौजूदगी में “देश के गद्दारों को गोली मारो सालो को” जैसे भड़काऊ नारे भी लगाए. अंबेडकर पार्क पर इकट्‌ठा होने के बाद बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला.

अंबेडकर पार्क पर जुटे विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाला.

इस दाैरान “कन्हैय्या हम शर्मंदा हैं, तेरे हत्यारा जिंदा हैं” और “इस्लामिक जिहाद मुर्दाबाद” जैसे नारे भी लगाए गए. कलेक्ट्रेट पहुंचे विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने यहां हनुमान चालीसा का पाठ किया और डीएम को ज्ञापन सौंपा. इसमें कन्हैय्या के हत्यारों को तुरंत फांसी देने की मांग की गई है.

बजरंग दल और <span class=

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने कन्हैय्या के हत्यारों को तुरंत फांसी देने की मांग की है.

सुबह राष्ट्रीय बजरंग दल और शाम को विश्व हिंदू परिषद मैदान में

सुबह राष्ट्रीय बजरंग दल ने कलेक्ट्रेट पर भड़काऊ नारेबाजी करते हुए ज्ञापन सौंपा था. राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांत अध्यक्ष रोहन सक्सेना ने कन्हैय्या के हत्यारों को बीच सड़क पर गोली मारने की मांग करते हुए खून बहाने तक की धमकी दी थी.

इसके बाद शाम को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल भी मैदान में नजर आए. दोनों संगठनों ने संयुक्त रूप से अंबेडकर पार्क पर इकट्‌ठा होकर पहले नारेबाजी की फिर सड़क पर उतर पड़े. अंबेडकर पार्क से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने पूरे रास्ते में भड़काऊ नारेबाजी की.