जालौन में खाना खाने को लेकर ग्राहक और वेटर में हुआ टकराव

जालौन में खाना खाने को लेकर ग्राहक और वेटर में हुआ टकराव

जालौन में खाना खाने को लेकर ग्राहक और वेटर में टकराव हो गया. टकराव इतना बढ़ गया कि उनके बीच जमकर लात घूंसे चले. इस हाथापाई का वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मुद्दे की जांच में जुट गई. हाथापाई करने वालों के बारे में पता लगाने का कोशिश कर रही है.

आटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित सूर्या होटल का है. जहां दोपहर के समय कुछ लोग खाना खाने के लिए होटल गए हुए थे. इसी दौरान खाना मांगने को लेकर वेटर द्वारा की जा रही देरी को लेकर खाना खाने पहुंचे लोगों ने हंगामा प्रारम्भ कर दिया. साथ ही वेटर के साथ हाथापाई की. इसे देखकर होटल पर उपस्थित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने हाथापाई करने वाले लोगों को पकड़कर अलग करने का कोशिश किया. मगर टकराव अधिक बढ़ गया. जिस पर वेटर और ग्राहकों के बीच जमकर हाथापाई हुई.

जालौन में ग्राहक और वेटर में चले लात घूसे<span class='red'>.</span>

जालौन में ग्राहक और वेटर में चले लात घूसे.

वीडियो वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस
इस दौरान वहां उपस्थित कुछ लोगों ने हाथापाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 17 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस ढंग से दोनों पक्षों में हाथापाई हो रही है. इस वीडियो की वायरल होने के बाद क्षेत्रीय पुलिस हरकत में आ गई है और होटल पर जाकर इसकी छानबीन की. इसके साथ ही हाथापाई करने वाले ग्राहकों के बारे में पता लगाने का कोशिश कर रही है.

जालौन में खाना लाने में देरी होने पर मारपीट

जालौन में खाना लाने में देरी होने पर मारपीट

खाना खाने को लेकर विवाद
इस मुद्दे में आटा थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप गौतम का बोलना है कि यह टकराव खाना खाने को लेकर हुआ. जिसमें शराब पीकर कुछ लोग आए हुए थे. जिन्होंने खाने में देरी होने पर वेटर से अभद्रता की. इसको लेकर टकराव बढ़ा और उनके बीच हाथापाई हुई. अभी सभी लोगों के बारे में पता लगाने का कोशिश कर रहे हैं और उनके विरूद्ध शांति भंग की कार्रवाई की जाएगी.